करोड़ों का है Shark Tank India की फिमेल जजेज का बिजनेस, जानिए कितनी है कमाई

बिजनेस रियलिटी टेलीविजन शो शार्क टैंक इंडिया भारत में काफी पॉपुलर हो रहा है. ये शो अमेरिकन शो से प्रेरित है जिसे भारत में शुरू किया गया है. ये शो स्टार्टअप और देश के बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट पर आधारित है. इस शो में 7 ऐसे एंटरप्रेन्योर शामिल हैं जो दुनियाभर में शौहरत हासिल कर चुके हैं लेकिन आज हम आपको शो की तीन महिला जजेज के बारे में बताएंगे.

नमिता थापर

नमिता फार्मासूटिकल कंपनी Emcure Pharma की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. यह कंपनी पुणे, महाराष्ट्र में स्थित है. नमिता ने 44 की उम्र में Emcure को बतौर सीएफओ ज्वॉइन किया था. इससे पहले उन्होंने Guidant Corporation, यूएसए में काम किया. साथ ही वह Incredible Ventures Ltd. की फाउंडर भी हैं. नमिता के पति का नाम विकास थापर है और इनके दो बेटे हैं. साल 2021 में इनकी नेट वर्थ 600 करोड़ रुपये थी.

विनीता सिंह

दिल्ली की विनीता सिंह Sugar Cosmetic की फाउंडर और सीईओ हैं. इनके पति का नाम कौशिक मुखर्जी है. इनके भी दो बच्चे हैं. साल 2012 में विनीता Fab Bag की को-फाउंडर बनी थीं. इनकी नेट वर्थ की बात करें तो वह 300 करोड़ के आसपास बताई जा रही है.

गजल अलघ

‘शार्क टैंक इंडिया’ को गजल अलघ भी जज कर रही हैं. यह ब्यूटी ब्रैंड MamaEarth की फाउंडर हैं. जिसे शिल्पा शेट्टी एंडॉर्स करती हैं. इनके जीवन में इनके पति वरुण अलघ और इनका एक बेटा अगस्त्या अलघ है. यह ‘शार्क टैंक इंडिया’ की सबसे यंग जज हैं. इनकी नेट वर्थ 148 करोड़ बताई जा रही है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles