महिला के बालों में थूककर Jawed Habib ने बढ़ाई अपनी मुश्किलें, जानिए क्या है पूरा मामला

”मैं गली के नुक्कड़ नाई से बाल कटवा लुंगी लेकिन जावेद हबीब के सलून से नहीं” ये बागपत के बड़ौत में रहने वाली पूजा गुप्ता का कहना है. दरअसल पूजा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हो रहे जावेद हबीब के सेमिनार में गई थीं. जहां उन्हें बाल कटवाने के लिए स्टेज पर बुलाया गया. कटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जावेद महिला के बाल पर थूक रहे हैं और यह भी कहते सुने जा रहे हैं कि ‘जब पानी की कमी हो तो थूक का इस्तेमाल करिये.’ इसमें वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

वीडियो वायरल होने और आलोचना होने के बाद जावेद हबीब ने वीडियो शेयर कर मांफी ली है. हालंकि जावेद हबीब ने माफी मांगते समय थूक की बात नहीं की और कहा कि उनके ‘कुछ शब्दों’ से ठेस पहुंची है जिसके लिए वे माफी मांगते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे शो लंबे होते हैं, इसलिए इसे ह्यूमरस बनाना पड़ता है, लेकिन आपको अगर ठेस पहुंची है तो माफ करो न, सॉरी.

इस घटना के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और हिंदू संगठनों ने भी जावेद हबीब के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस से जावेद हबीब के थूकने वाले वीडियो की सत्यता की जांच करने को कहा है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles