IPL 2022 : एमएस धोनी की CSK के लिए अच्छी खबर, ये धाकड़ खिलाड़ी जल्द करेगा वापसी

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। इससे पूरी टीम खुश हो सकती है। 

आईपीएल 2022 का रोमांच शुरू होने में अब​ कुछ ही दिन बचे हुए हैं। खिलाड़ी अपनी अपनी तैयारी में जुटे हैं, वहीं टीम मैनेजमेंट रणनी​ति बनाने पर विचार विमर्श कर रहा है। इस बीच टीम की ओर से तमाम सारे वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें खिलाड़ी आपस में या फिर अकेले ही मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अब एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। इससे पूरी टीम खुश हो सकती है, हालांकि दूसरी टीमों के लिए ये खबर बुरी हो सकती है और उनके लिए खतरे की घंटी भी। 

दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ के बीच हुई बातचीत

दरअसल खबर ये है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर तेजी से ठीक हो रहे हैं। वे इस वक्त बेंगलोर के एनसीए में हैं और बाकी सीएसके की पूरी टीम इस वक्त सूरत में प्रैक्टिस कर रही है। अब चेन्नई सुपरकिंग्स के इंस्टाग्राम से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ दीपक चाहर से  बात कर रहे हैं। इसी बातचीत में रुतुराज गायकवाड़ कहते हैं कि वे चाहते हैं कि आप भी यहां होते, इस पर दीपक चाहर जवाब देते हैं कि ऐसा ही होगा, जल्द ही मिलेंगे। इसका मतलब तो यही निकलता है कि दीपक चाहर की चोट जल्द ठीक हो रही है और इसके बाद वे अपनी टीम से जुड़कर आईपीएल खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान आ गया था खिंचाव
दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। दीपह चाहर ने मैच में दोनों शुरुआती विकेट झटके और वह अपने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद में रन-अप के दौरान लंगड़ाने लगे और मैदान से बाहर चले गए थे। इसके बाद पता चला कि वे कुछ दिन क्रिकेट से दूर रहेंगे और एनसीए जाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को अपनी टीम में वापस लाने के लिए 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च की थी। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles